• December 1, 2022 3:54 pm

पंजाब को आर्थिक रूप से मजबूत करना लक्ष्य – बीजेपी

पंजाब को आर्थिक रूप से मजबूत करना लक्ष्य - बीजेपी
चंडीगढ़, 14 अक्तूबर। पंजाब को आर्थिक रूप से मजबूत बनाना भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का लक्ष्य है। 
 
यह बात पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा ने प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से आए शैलर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ एक मुलाकात के दौरान कही।
 
उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि पंजाब के कारोबार का विकास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं हर पंजाब वासी का केंद्र सरकार के सामने वकील हूँ और पंजाब की समस्याओं को हल करवाना मेरा प्रथम कर्तव्य है।
उन्होंने कहा कि हमारा सभी का फर्ज है कि पंजाब को आर्थिक रूप से मजबूत करें।
भाजपा हर व्यक्ति और उद्योगपति की मुश्किल समझती है और से हल करवाना हमारा पहला कर्तव्य है।
इसी के चलते जब शैलर मालिकों द्वारा इस मामले को हमारे समक्ष उठाया गया तो हमारे द्वारा इसे पहल के आधार पर हल करवाया गया। ताकि पंजाब का बर्बाद हो रहा उद्योग तथा व्यापारी को राहत मिल सके।
 
बैठक के दौरान शर्मा ने शैलरों को चलाने में पेश आ रही मुश्किलों पर चर्चा की।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता, डॉ. सुभाष शर्मा, राजेश बाघा, दयाल सिंह सोढ़ी, ऍफ़.सी.आई. के मेंबर जीवन गर्ग आदि भी उपस्थित थे।

शैलर मालिकों ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को बताया कि केंद्र सरकार की तरफ से करीब एक महिना पहले शैलरों के लिए नए विशेष नियम जारी किए गए थे, जिसके चलते शैलर मालिकों को मिलिंग तथा प्रोसेसिंग में बहुत परेशानियाँ आ रही थीं।
 
उन्होंने कहा कि नए नियमों के कारण हमे बहुत जयादा आर्थिक नुक्सान हो रहा था और जल्द ही शैलर बंद करने की नौबत आ सकती थी। इस मामले को लेकर हमारे द्वारा विभिन्न प्लेटफार्म पर अपनी मुश्किलें रखी गईं, लेकिन कोई हल नहीं निकला।