भ्रष्टाचार ज़ोरों पर, सरकार आँखें मूंदे बैठी : शर्मा
चंडीगढ़, 30 सितंबर। पंजाब में चल रही सियासी उथल-पुछल और चुनावी माहौल के बीच पंजाब आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं।
 
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें लगता है पंजाब पर उनकी विभाजनकारी और विघटनकारी राजनीति के लिए जगह खुलेगी।
उन्होंने कहा कि केजरीवाल पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान के बीच प्रदेश की जनता को मुर्ख बनाने तथा उनकी संवेदनाओं का फायदा उठाने के लिए उनके साथ झूठे वादों की बारिश कर रहे हैं। इतनी देर से केजरीवाल को पंजाब की जनता की याद नहीं आई!
 
शर्मा ने कहा कि केजरीवाल द्वारा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में बनी नई कांग्रेस सरकार को लागू करने के लिए जो पांच कार्यक्रम दिया गया है, वो बीजेपी पहले ही कांग्रेस सरकार के सामने रख चुकी है। 
 
शर्मा ने कहा कि केजरीवाल का काम दूसरों का किए काम को कॉपी-पेस्ट करना और उसका क्रेडिट लेना है।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास मुख्यमंत्री के रूप में सुरक्षा के लिए विश्वसनीय चेहरा नहीं है।
केजरीवाल पंजाबी सोच और पंजाबियत को नहीं समझते।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जो कोई भी इस विकास प्रक्रिया में मदद कर सकता है भाजपा में उसका स्वागत है। 
 
उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही नारा है ‘सबका साथ-सबका विकास’ और इसी नारे को आधार बना कर देश में सबको साथ लेकर बराबर विकास किया जा रहा है।
 
केंद्र सरकार ने देश की जनता से जो वादे किए थे वो उसे पूरा कर रही है और अब पंजाब में भी भाजपा प्रदेश की जनता से जो वादे करेगी उसे अवश्य पूरा करेगी।